‘बयानों से लग रहा है जैसे बीजेपी नेता ही PoK में सर्जिकल स्ट्राइक करके आए हैं’

उरी हमले के विरोध में भारतीय सेना द्वारा किए गए सर्जिकल ऑपरेशन पर छिड़ी जुबानी जंग फ़िलहाल थमने का नाम नही ले रही है. उत्तराखंड कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता मथुरा दत्त जोशी ने कहा है कि बीजेपी सर्जिकल स्ट्राइक का चुनावी लाभ लेने की कोशिश कर रही है.

इन दिनों कांग्रेस सर्जिकल ऑपरेशन को लेकर बीजेपी पर खासी हमलावर दिख रही है. कांग्रेस के नेता साफ़ कह रहे हैं कि बीजेपी सर्जिकल ऑपरेशन को लेकर जिस तरह का दिखावा कर रही है, उससे तो यही लग रहा है कि ऑपरेशन खुद बीजेपी ने ही किया है.

उत्तराखंड कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता और पार्टी के वरिष्ठ नेता मथुरा दत्त जोशी ने कहा है कि ऑपरेशन तो सेना का था, लेकिन जिस तरह बीजेपी के नेता राजनीतिक लाभ लेने की कोशिश कर रहे हैं वह ठीक नही है.

जोशी ने कहा कि बीजेपी नेताओं के बयान से तो यही लग रहा है कि वे खुद जंग लड़कर आ रहे हैं. इससे पहले भी देश की बहादुर सेना ने सर्जिकल ऑपरेशन किए हैं. लेकिन कभी इस तरह ढिंढोरा तो नहीं पीटा गया.

जोशी ने कहा अच्छी बात है कि बीजेपी देश के सैनिकों का सम्मान करने जा रही है, लेकिन क्या उत्तराखंड बीजेपी उन सैनिकों का भी सम्मान करेगी, जो देश के लिए कई जंग लड़ चुके हैं. जनता सब समझ रही है, अगले साल विधानसभा का चुनाव हैं, इसलिए बीजेपी इस तरह के हथकंडे अपना रही है.