ऋषिकेश-बद्रीनाथ हाईवे पर बस से भिड़ी बेकाबू कार, कार सवार 4 लोग घायल

ऋषिकेश-बद्रीनाथ हाईवे पर एक बेकाबू कार सवारियों से भरी बस से जा टकराई. हादसे में कार में सवार चार लोग घायल हो गए. उन्हें ऋषिकेश सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां एक की गंभीर हालत देख हिमालयन अस्पताल जॉलीग्रांट रेफर कर दिया गया. बस में सवार सभी 35 यात्री सुरक्षित हैं.

बुधवार दोपहर को हुई इस दुर्घटना में निजी परिवहन कंपनी की एक बस कर्णप्रयाग से सवारियों को लेकर ऋषिकेश आ रही थी. इसी बीच ब्यासी क्षेत्र में दूसरी तरफ से तेज रफ्तार में आ रही कार यात्री गेट की तरफ बस से जा टकराई.

गनीमत यह रही कि बस ड्राइवर ने समय पर ब्रेक लगा दिए, जिससे बड़ा हादसा होते-होते टल गया. हादसे में कार में सवार कुलदीप (27) पुत्र चंद्रवीर निवासी 418, गोमुख अपार्टमेंट, कौशांबी गाजियाबाद, प्रवीन (30) पुत्र रामधन, वीकेंद्र (32) पुत्र जगदीश, विकास (25) निवासी छपरौली, बागपत उत्तर प्रदेश घायल हो गए.

सूचना पर पुलिस ने 108 आपातकालीन सेवा से घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने कुलदीप को जॉलीग्रांट रेफर कर दिया. पुलिस ने बताया कि बस में 35 लोग सवार थे, सभी सुरक्षित हैं. बस का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त होने पर सवारियों को दूसरी बस से गंतव्य की ओर रवाना किया गया. बस मालिक गंगा सिंह बिष्ट ने बताया कि कार सामने से लहराते हुए आई और सीधे बस से जा टकराई.