कालाढूंगी के पास नग्न अवस्था में मिला महिला का अधजला शव

नैनीताल जिले में कालाढूंगी के पास एक महिला का अधजला शव बरामद होने से सनसनी फैल गई है. कालाढूंगी के पुलिस क्षेत्राधिकारी स्वतंत्र कुमार ने बताया कि महिला का शव शिव मंदिर के निकट एक पहाड़ी पर बुधवार देर रात पड़ा हुआ था. पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में ले लिया है.

स्वतंत्र कुमार ने बताया कि मृतका की उम्र लगभग 30 वर्ष है और ऐसा लगता है कि इस शव हो हाल ही में यहां फेंका गया है. महिला के शव की पहचान अभी नहीं हो पाई है. महिला की पहचान छिपाने के लिए हत्या के बाद युवती के पूरे शरीर को जलाया गया है. युवती के शरीर में एक भी कपड़ा नहीं है. यह सूचना इलाके में आग की तरह फैली. इसके बाद सभी लोग सकते में हैं.

कालाढूंगी-नैनीताल मार्ग पर कालाढूंगी से पांच किलोमीटर दूर तीन सौ फीट खाई में एक युवती का शव मिलने से पुलिस विभाग समेत पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. युवती की पहचान मिटाने के लिए उसे पूरी तरह से जला दिया गया है. कालाढूंगी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पहचान की कोशिश शुरू कर दी है.

घटनास्थल पर सड़क और बाइक के जले हुए टायर भी मिले हैं, जिससे आशंका है कि मारने के बाद युवती की पहचान मिटाने के लिए उसे सड़क पर ही जलाया गया होगा. एसपी यशवंत सिंह चौहान ने बताया कि युवती की हत्या कर शव जंगल में खाई मे फेंका गया है.

शव नग्न अवस्था में था और उसके बाल और चेहरा जले थे. आसपास के इलाकों के अलावा उधमसिंह नगर और उत्तर प्रदेश के सीमावर्ती जिलों से लापता युवतियों की जानकारी ली जा रही है.