बंदूक की नोंक पर किम करदाशियां से 67 लाख डॉलर की लूट, बाथरूम में बांध गए लुटेरे

पेरिस।… रियलिटी टीवी स्टार किम करदाशियां वेस्ट से यहां के एक आलीशान आवास पर बंदूक दिखाकर करीब 67 लाख डॉलर के गहने एवं दूसरा सामान लूट लिया. लुटेरे नकाबपोश थे और पुलिस जैसी वर्दी पहने हुए थे.

बीबीसी ने स्थानीय पुलिस के हवाले से बताया कि लूटपाट की घटना स्थानीय समयानुसार तीन बजे हुई. उनसे करीब 60 लाख यूरो की कीमत के गहने और दूसरा सामान लूटा गया.

पुलिस के अनुसार घटना में कम से कम दो बंदूकधारी शामिल थे. यह घटना उसके आलीशान आवास पर हुई. लुटेरों ने करदाशियां को बाथरूम के भीतर बांध दिया और वहां से चले गए. पहले आई खबरों में कहा गया था कि लूट की घटना पेरिस के किसी होटल में किम के कमरे में हुई.

‘कीपिंग अप विद दी करदाशियांस’ की स्टार करदाशियां पेरिस में फैशन वीक में शामिल होने आई थीं. इस घटना में उन्हें कोई शारीरिक हानि नहीं पहुंची है.

करदाशियां के एक प्रतिनिधि ने बताया, ‘वे बेहद घबराई हुई हैं. हालांकि उन्हें शारीरिक नुकसान नहीं पहुंचा है’. खबरों में कहा गया है कि करदाशियां ने पेरिस छोड़ दिया है और वह एक निजी जेट विमान से पेरिस हवाई अड्डे से रवाना हो चुकी हैं.

इससे पहले साल 2014 में भी 35 वर्षीय किम पेरिस के माडेलिन चर्च के पीछे स्थित इस आवास में रही थीं.

घटना की जानकारी लगने पर उनके पति कान्ये वेस्ट ने क्वींस में हो रहे मीडोज संगीत और कला समारोह में अपनी प्रस्तुति अधूरी ही छोड़ दी. उन्होंने प्रशंसकों से कहा, ‘मुझे माफ कीजिए. पारिवारिक आपात स्थिति के कारण मुझे इस शो को रोकना पड़ रहा है’. यह पता नहीं चल सका है कि उनके दोनों बच्चे तीन वर्ष की बेटी नॉर्थ और नौ माह का बेटा सेंट घटना के वक्त कहां थे.