युवक ने शादी का झांसा देकर किशोरी से संबंध बनाए, उसके बड़े भाई ने धमकी देकर किया दुष्कर्म

उधमसिंह नगर जिले के सितारगंज में दो सगे भाइयों द्वारा एक किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पहले छोटे भाई ने शादी का झांसा देकर किशोरी से संबंध बनाए और फिर बड़े भाई ने धमकी देकर दुष्कर्म किया. अब किशोरी पुलिस से इंसाफ मांग रही है.

सितारंगज के ग्राम गौरीखेड़ा निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि उसकी नाबालिग बेटी को शादी का झांसा देकर मुमताज पुत्र दिलशाद करीब दो साल से उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था. करीब तीन महीने पहले दोनों को मुमताज के भाई शमशाद ने एक कमरे में आपत्तिजनक हालत में देख लिया. इस पर मुमताज वहां से भाग गया.

लेकिन, शमशाद ने किशोरी को जाने नहीं दिया और धमकी देकर दुष्कर्म किया. शमशाद ने चुप रहने पर उसकी शादी मुमताज से कराने का लालच भी दिया. इसके बाद दोनों भाई उनकी बेटी से दुष्कर्म करते रहे.

एक अक्टूबर को उनकी बेटी दोनों के घर चली गई और कहा कि जब तक शादी नहीं करोगे वह हटेगी नहीं. इस पर दोनों ने मिलकर उसके साथ मारपीट की और शादी से इनकार कर दिया. पुलिस को घटना की सूचना देने पर परिवार को जान से मारने की धमकी दी. आखिरकार हारकर किशोरी ने मामले की जानकारी अपनी मां को दी.

किशोरी की मां जब आरोपियों के घर शादी के लिए बात करने गई, तो उन्होंने पहले तो बेटों से बात करने को कहकर टाल दिया. फिर अगले दिन उनके घर आकर पांच-दस हजार में मामला निपटाने को कहने लगे. पुलिस ने शिकायत के आधार पर दोनों भाइयों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है.