विधानसभा चुनाव : बीजेपी में कई स्तर का सर्वे, जिताऊ प्रत्याशी को ही मिलेगी टिकट

उत्तराखंड बीजेपी के प्रदेश संगठन महामंत्री संजय ने रविवार को मसूरी में कहा कि पार्टी में विधानसभा चुनाव में प्रत्याशियों का पार्टी स्तर पर सर्वे किया जा रहा है.

सर्वे में क्षेत्र की जनता की राय, पार्टी संगठन से लेकर भौगोलिक स्तर पर सर्वे किया जा रहा है जो भी सर्वे में उचित होगा उस पर फैसला किया जाएगा. वहीं, उन्होंने कहा कि टिकट के मामले में सर्वे कोई अंतिम विकल्प नहीं होगा.

कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में आए दस पूर्व विधायकों को टिकट देने पर बीजेपी संगठन महामंत्री संजय ने कहा कि जिताउ प्रत्याशी को टिकट दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि बीजेपी में आए नेता कांग्रेस के बागी नहीं हैं बीजेपी के अतिथि हैं. बागी तो वे लोग कांग्रेस के लिए होंगे.

मसूरी के बीजेपी विधायक गणेश जोशी ने कहा कि सर्वे की अच्छी परंपरा है. उन्होंने कहा कि बीजेपी कांग्रेस की तरह नहीं है कि किसी बड़े नेता की परिक्रमा कर लो और अपना टिकट पक्का कर लो. बीजेपी में काम को वरियता दी जाती है.

बीजेपी प्रदेश संगठन महामंत्री संजय और विधायक गणेश जोशी ने मसूरी में पंडित दीनदयाल उपाध्याय युवा-विचार समिति द्वारा लगाया निशुल्क निशक्तजन सहायता शिविर का उदघाटन किया और करीब 285 लोगों का इलाज किया गया, साथ ही जरूरतमंद लोगों को व्हीलचेयर भी बांटी.