बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर छोटे भाई की पत्नी ने लगाया उत्पीड़न का आरोप

उत्तर प्रदेश में मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना निवासी बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर उनके छोटे भाई की पत्नी ने दहेज के लिए मारपीट करने सहित कई गंभीर आरोप लगाए हैं. महिला ने एसपी देहात राकेश जौली को दी गई शिकायत में पति, जेठ व अन्य ससुरालियों को आरोपी बनाया है.

दिल्ली के जाफराबाद निवासी युवती का निकाह अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के छोटे भाई मिनाजुद्दीन सिद्दीकी से 31 मई 2016 को हुआ था. आरोप है कि निकाह के बाद से ही पति व ससुराल वाले दहेज की मांग करते हुए उसे प्रताडि़त कर रहे हैं.

आरोप है कि 28 सितंबर को नवाजुद्दीन सिद्दीकी सहित उसके पति व अन्य ससुराल वालों ने उससे मारपीट की. मायके से चाचा-चाची बुढ़ाना आए तो उन्हें भी पीटा गया. आरोप है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने तीन माह का गर्भ गिराने के उद्देश्य से उसके पेट में लात मारी.

पीड़ित महिला ने पति पर नशे की गोलियां व इंजेक्शन लगाने का भी आरोप लगाया है. कोतवाली पुलिस द्वारा सुनवाई न करने पर वह शुक्रवार को माता-पिता व चाचा के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंची थी. दूसरी ओर नवाजुद्दीन सिद्दीकी बुढ़ाना स्थित अपने घर पर मौजूद हैं.

परिजनों ने तेज बुखार से पीड़ित होने के कारण बातचीत कराने से इनकार कर दिया. इस मामले में परिवार का कोई भी सदस्य बोलने को तैयार नहीं है. दूसरी ओर, नवाजुद्दीन के पड़ोसियों ने दबे स्वर में मिनाजुद्दीन व उसकी पत्नी के बीच विवाद की बात मानी है.