PoK में भारतीय सेना के सर्जिकल स्ट्राइक पर किसी ने पीएम मोदी को दी बधाई तो किसी नेता ने कहा – ‘भारत माता की जय’

भारत द्वारा के LoC पर आतंकी ठिकानों पर सर्जिकल स्ट्राइक करने पर देश के तमाम नेताओं की ओर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया है- ‘भारत माता की जय. पूरा देश भारतीय सेना के साथ है.’

बता दें की भारतीय सेाना ने बुधवार की देर रात नियंत्रण रेखा पर पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में कई आतंकी ठिकानों को ध्वस्त कर दिया और कई आतंकियों को मार गिराया है.

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने सर्जिकल स्ट्राइक पर पीएम मोदी को बधाई दी है. अमित शाह ने कहा है कि पहली बार आतंकवादियों को मुंहतोड़ जवाब दिया गया है.

बीजेपी नेता राम माधव ने भी सरकार की तारीफ की है. यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष राज बब्बर ने कहा है कि अगर आर्मी ने फैसला लिया है तो पूरा देश उनका समर्थन करेगा.

बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने कहा है कि यह सभी आतंकवादियों के लिए एक सीख है. हमारे पास आत्म सुरक्षा का अधिकार है.

केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने ट्वीट किया- सर्जिकल स्ट्राइक के लिए हमारे ‘रॉक सॉलिड आर्मी’ को बधाई. पीएम मोदी उम्मीदों पर खरे उतरे.

पूंछ और उरी में हुए आतंकी हमले में जवानों की शहादत का बदला भारत ने पाकिस्तान की सीमा में घुसकर आतंकियों को ढेर कर के लिया है.

DGMO और विदेश मंत्रालय की संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह खुलासा किया गया कि भारतीय फौज ने बुधवार देर रात नियंत्रण रेखा को पार करते हुए पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में सर्जिकल स्ट्राइक किया.