तांत्रिक ने कब्र खोदकर निकाले तीन मुर्दे, तंत्र-मंत्र से जिंदा करने की कर रहा था कोशिश और फिर…

हरिद्वार में ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र में एक तांत्रिक ने कब्र खोदकर तीन मुर्दों को बाहर निकाला. तांत्रिक अपने तंत्र-मंत्र से उन्हें जिंदा करने की कोशिश कर रहा था. तभी वहां से गुजर रहे लोगों की नजर उस पर पड़ गई. इसके बाद लोगों ने तांत्रिक की जमकर पिटाई की.

मामला ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र के सराय गांव का है. गुरुवार सुबह कब्रिस्तान से एक तांत्रिक ने कब्र खोदकर तीन मुर्दों को बाहर निकला. वह मुर्दों को जिंदा करने के लिए तंत्र-मंत्र कर रहा था. तभी वहां से गुजर रहे कुछ लोगों की नजर उस तांत्रिक पर पड़ गई. आक्रोशित लोगों ने उसे पकड़ लिया और जमकर धुनाई की. इस दौरान वहां काफी भीड़ इकट्ठा हो गई. इसका फायदा उठाकर तांत्रिक मौके से फरार हो गया.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने आस-पास स्थित गांव में उसकी तलाश की, लेकिन उसका पता नहीं चला. वहीं, क्रब खोदने की घटना से सराय गांव में तनाव पैदा हो गया. इसको देखते हुए वहां पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

इस संबंध में कोतवाल डीएस रावत ने बताया कि गांव में लोगों से शांत रहने की अपील की गई है। किसी भी तरह का हंगामा करने वाले व्यक्ति को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और उसके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी.