मसूरी-धनोल्टी हाइवे पर खाई में गिरी कार, एक की मौत, दो घायल

धनोल्टी मार्ग फरक्लब के पास एक कार करीब तीन सौ फीट गहरी खाई में जा गिरी, इस दर्दनाक हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. घटना में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया.

कार दुर्घटना के कई देर बाद फायर और पुलिस के दो जवान मौके पर पहुंचे. और गहरी खाई से मृतक का शव किसी तरह स्थानीय लोगों की मदद से सड़क तक पहुंचाया.

स्थानीय सुरेन्द्र सिंह पंवार और नत्थी प्रसाद का कहना है कि क्षेत्र में लगातार घटनाएं हो रही है लेकिन लोक निर्माण विभाग ने इस क्षेत्र में पैराफीट लगाने की सुध नहीं ली, जिससे हादसे हो रहे हैं. घटना होने पर पैराफीट लगाने की बात तो होती है लेकिन कुछ दिन बाद सब भूल जाते हैं.

कोतवाली प्रभारी कमलेश नंबूरी का कहना है कि मृतक अफजल अंसारी (25) साल गुलाबनगर रामुपर चुंगी रुड़की और घायल वैभव शर्मा (23) और सुशील (23) शास्त्रीनगर रुड़की के रहने वाले हैं. तीन लोग रुड़की से उत्तरकाशी सड़क का सर्वे करने के काम से जा रहे थे. घटना की जानकारी मृतक और घायलों के परिजनों को दे दी गई है. घायलों की स्थिति खतरे से बाहर बताई गई है.