वीडियो : शादी से पहले के वो कुछ खूबसूरत दिन, अब आप हमेशा अपने साथ रख सकते हैं

शादी दो लोगों के बीच एक ऐसा गठबंधन होता है जो जन्मों-जन्मों का होता है. शादी से पहले के कुछ दिन बेहद ही खास होते हैं. शादी से पहले के वे दिन चुटकियों में निकल जाते हैं, लेकिन उनकी यादें जिंदगी भर आपको गुदगुदाती हैं और उन हसीन प्यार भरे लम्हों को याद कर-कर के आप खुश होते हैं. आप चाहें तो उन पलों को हमेशा के लिए अपने साथ रख सकते हैं. जी हां श्रीनगर, गढ़वाल स्थित पांडवाज प्रोडक्शन आपकी इस ख्वाहिश को पूरा करने में महारत रखते हैं.

प्री-वेडिंग वीडियो आपको हमेशा उन प्यारे दिनों की याद दिलाएगा. पांडवाज प्रोडक्शन के डायरेक्टर (टेक्निकल) ईशान डोभाल ने उत्तरांचलटुडे से बात करते हुए कहा, इस तरह की प्री-वेडिंग वीडियो न सिर्फ आपको उन दिनों की यादों को हमेशा के लिए सहेज कर रखने में मदद करेगा, बल्कि आपको अपनी संस्कृति से भी जोड़कर रखेगा. इस तरह आपको अपनी संस्कृति को सहेजकर रखने के लिए किसी आंदोलन की जरूरत नहीं पड़ेगी.

पांडवाज ने हाल में एक प्री-वेडिंग वीडियो शूट किया है. इस जोड़े की शादी आगामी 10 अक्टूबर को है. ईशान ने बताया कि जब ये लोग प्री-वेडिंग वीडियो शूट करने आए तो वेस्टर्न ड्रेस लेकर आए थे, लेकिन हमने उन्हें कहा कि अपने इलाके की ड्रेस भी लेकर आओ, वहां की संस्कृति दिखाओ. मनीष और ईशा को यह विचार पसंद आया और देखिए कितना खूबसूरत वीडियो बना है.