हरिद्वार : दिल्ली की विवाहित महिला से चार युवकों ने किया गैंगरेप, एक गिरफ्त में

सांकेतिक फोटो

दिल्ली की रहने वाली एक विवाहित महिला के साथ धार्मिक नगरी हरिद्वार में चार युवकों ने शनिवार को गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. वारदात के बाद विवाहिता बदहवाश की स्थिति में है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि तीन आरोपी फरार हैं.

खबरों के अनुसार शनिवार को पूर्वी दिल्ली की रहने वाली विवाहिता हरिद्वार घूमने के लिए आई थी. वह हर की पैड़ी पर घूम रही थी. रात में विवाहिता गंगा किनारे बैठी थी. बताया गया है कि इस दौरान गंगा किनारे बैठा एक युवक विवाहिता के पास पहुंचा और बातचीत की.

युवक ने नाम मोहनलाल उर्फ मोंटी पुत्र प्रेम सिंह निवासी ग्राम मझौला थाना शिवायकला बिजनौर यूपी बताया. आरोप है कि मोहनलाल ने विवाहिता के साथ दोस्ती गांठ ली. आरोप है कि मोहनलाल विवाहिता को गोविंदपुरी स्थित अपने किराए के कमरे में ले गया. इसके बाद मोहनलाल ने विवाहिता के साथ दुष्कर्म किया.

इतना ही नहीं इसके बाद मोहनलाल के तीन दोस्त वहां आ गए. मोहनलाल के अन्य तीन दोस्तों ने भी विवाहिता के साथ दुष्कर्म किया. इसका विवाहिता ने विरोध किया. किसी तरह छूटकर विवाहिता कमरे से बाहर भागकर सड़क तक पहुंची और उसने शोर मचा दिया.

इस बीच मोहनलाल वहां पहुंच गया और उसे जबरन घर ले जाने लगा. विवाहिता के साथ मोहनलाल ने मारपीट की. इसी दौरान किसी ने ज्वालापुर कोतवाली पुलिस को सूचना दी. सूचना पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने विवाहिता को आरोपी की पकड़ से छुड़ा दिया. पुलिस ने मोहनलाल को हिरासत में ले लिया. कोतवाली पहुंचकर दिए गए बयानों में विवाहिता ने सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगाया.

सीओ जेपी जुयाल ने बताया कि मोहनलाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है, जबकि तीन अन्य के खिलाफ अज्ञात में मुकदमा दर्ज किया गया है. जांच में पता चला है कि आरोपी हरियाणा के रहने वाले हैं. आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया.