काशीपुर : किशोरी से छेड़छाड़, सोशल मीडिया पर घटना की रिकॉर्डिंग वायरल | आरोपी गिरफ्तार

सांकेतिक फोटो

उत्तराखंड में उधमसिंह नगर जिले के काशीपुर में एक किशोरी के साथ कुछ लोगों ने छेड़खानी की, उसे निर्वस्त्र करने की कोशिश की तथा इस पूरी घटना की एमएमएस रिकॉर्डिंग बाद में सोशल मीडिया पर डाल दी. इस घटना के समय लोग मूकदर्शक बने हुए थे.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अबूदाई कृष्णराज ने बताया कि शनिवार को उधमसिंह नगर जिले में काशीपुर के मांझरा इलाके में जब यह लड़की अपने भाई को ढूढ़ते हुए एक निर्माणाधीन भवन में पहुंची तब उसके साथ यह घटना हुई.

कृष्णराज ने बताया कि लड़की को अकेले पाकर इलाके के कुछ बदमाशों ने उसे बंधक बना लिया, उसके कपड़े फाड़ दिए और उसके साथ मारपीट की एवं छेड़खानी की. वहां लोग मूकदर्शक बने रहे.

इन बदमाशों में से एक ने पूरी घटना की रिकॉर्डिंग कर ली. बाद में जब यह एमएमएस सोशल मीडिया पर फैल गया तब स्थानीय लोगों का गुस्सा फूट पड़ा एवं उन्होंने काशीपुर थाने का घेराव किया.

इस घटना के बाद लड़की घर पहुंची तथा उसने अपने पिता को आपबीती बताई, जिसने शिकायत दर्ज की. सात आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है, तथा उन्हें गिरफ्तार किया गया है. उनके पास से वीडियो क्लिप भी बरामद की गई है.