हरिद्वार : आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पायी पुलिस, धरने पर बैठी बलात्कार पीड़ित

बलात्कार के आरोपी की गिरफ्तारी न होने पर खुद को पीड़ित बता रही युवती अपनी मां के साथ हरिद्वार के चंद्राचार्य चौक पर पुलिस पिकेट के नजदीक धरने पर बैठ गई. युवती के धरने पर बैठते ही ज्वालापुर पुलिस में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में युवती और उसकी मां को समझा बुझाकर कोतवाली लाया गया. फिर कार्रवाई का आश्वासन मिलने पर युवती लौट गई.

जून माह में यूपी के हमीरपुर की रहने वाली एक युवती ने कोतवाली ज्वालापुर में मुकदमा दर्ज कराया था. सुभाषनगर के पास रहने वाली युवती का आरोप था कि घटना वाले दिन वह अपने जीजा के घर पर मौजूद थी और उसकी बहन अस्पताल में भर्ती थी.

आरोप है कि तभी जीजा, अपने चचेरे भाई एवं एक दोस्त के साथ घर आया. इसके बाद जीजा के दोस्त ने उसके साथ दुष्कर्म किया. दुष्कर्म करने में जीजा और उसके चचेरे भाई ने सहयोग किया था.

गरुवार को युवती अपनी मां के साथ चंद्राचार्य चौक पर पहुंची और धरने पर बैठ गई. दोनों ने हाथों में हमें इंसाफ दिलाओ की तख्तियां ली हुई थी. यह जानकारी मिलने पर पुलिस प्रशासन के होश उड़ गए.

एसएसआई कमल मोहन भंडारी तुरंत मौके पर पहुंचे. जैसे-तैसे समझा बुझाकर युवती और उसकी मां को कोतवाली लाया गया. एसएसआई ने बताया कि युवती को जल्द कार्रवाई का आश्वासन देकर घर भेजा गया है.