’48 घंटे में भारत छोड़ दें पाकिस्तानी कलाकार, नहीं तो मारकर भगाएंगे’

जम्मू-कश्मीर : उरी स्थित आर्मी हेडक्वार्टर पर हुए आतंकवादी हमले के बाद महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) ने पाकिस्तानी कलाकारों को धमकी देते हुए इस विंग के नेता अमेय कोपकर ने कहा कि हम पाकिस्तानी कलाकारों को 48 घंटे का समय देते हैं कि वे देश छोड़ दें. अगर पाकिस्तानी कलाकारों ने देश नहीं छोड़ा तो एमएनएस के कार्यकर्ता उन्हें जहां शूटिंग हो रही होगी, वहां घुस कर पीट-पीटकर मारेंगे.

अमेय खोपकर ने कहा कि पाकिस्तान के साथ किसी भी तरह की मदद नहीं होना चाहिए. अगर पाकिस्तानी कलाकार भारत नहीं छोड़ते हैं तो हम मारकर भगाएंगे.

इधर, शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत का कहना है कि अब किसी की हिम्मत पाकिस्तान को खुला समर्थन देने की नहीं होगी. हमारे जवानों का बलिदान बंद होना चाहिए.

दरअसल इन दिनों फवाद खान, आतिफ असलम समेत कई पाकिस्तानी कलाकार भारत में कई फिल्मों और धारावाहिक में काम कर रहे हैं. ऐसे में मनसे की यह धमकी उनके लिए बहुत मायने रखती है.

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर के उरी में सेना की 12वीं ब्रिगेड की छावनी पर आतंकी हमला हुआ था, जिसमें सेना के 18 जवान शहीद हो गए, जबकि 30 जवान जख्मी हो गए. हालांकि, सेना की जवाबी कार्रवाई में चार आतंकी भी मारे गए थे.

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब शिवसेना और महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने इस तरह की चेतावनी दी हो. शिवसेना के विरोध की वजह से मुंबई में गजल गायक गुलाम अली को अपना कार्यक्रम रद्द करना पड़ा था. शिवसेना ने तो टी-20 वर्ल्ड कप में भी पाकिस्तान के खिलाफ मैच बाधित करने की कोशिश की थी.