उरी हमला : ‘तुरंत कार्रवाई करे मोदी सरकार, अब चूके तो जनता का विश्वास उठ जाएगा’

योग गुरु बाबा रामदेव- फाइल फोटो

जम्मू-कश्मीर के उरी सेक्टर में सेना मुख्यालय पर आतंकी हमले को लेकर अब योगगुरु बाबा रामदेव ने कहा है कि आतंकी घटना के बाद से देश की जनता में भारी गुस्सा है. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार तुरंत कार्रवाई करे, नहीं तो देश की जनता नाराज हो जाएगी. बाबा रामदेव ने तो यहां तक कहा कि अगर मोदी चूक करते हैं तो जनता का विश्वास उठ जाएगा.

हरिद्वार में बाबा रामदेव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि देश में हो रहे आतंकवादी हमलों पर पूरा देश आक्रोशित है. उन्होंने कहा, पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब देने की जरूरत है.

बाबा रामदेव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रूप में देश के लोगों ने एक ताकतवर नेता देखा था. यदि मोदी पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब नहीं देते तो देश में गहरी निराशा छा जाएगी.

योगगुरु ने कहा कि पाकिस्तान को आतंकवादी राष्ट्र घोषित करने और दूसरे कूटनीतिक प्रयास चलते रहने चाहिए. लेकिन इसके साथ-साथ सबसे पहले प्रधानमंत्री मोदी को पाक अधिकृत कश्मीर (पीओके) में आतंकवादी कैम्पों को ध्वस्त करना चाहिए.

बाबा रामदेव ने तो यहां तक कह दिया कि अब पाकिस्तान के साथ आरपार की लड़ाई शुरू करने का वक्त आ गया है. अगर अब मोदीजी चूक करते हैं तो पूरे भारत के लोगों का सरकार पर से भरोसा कम हो जाएगा.