हल्द्वानी : पत्नी ने चप्पल और डंडे से उतारा पति के सिर चढ़ा इश्क का भूत

दूसरी महिला के साथ पति के प्रेम प्रसंग से नाराज प‌त्नी ने ऐसा रूप धरा की अपने पति की चप्पल और डंडे से जमकर धुनाई कर दी और और उसके सिर से इश्क का भूत उतार दिया.

मामला नैनीताल जिले में हल्द्वानी का है. पति पत्नी का ड्रामा देखने के लिए वहां लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा. नैनीताल रोड पर जगतपुरा में रहने वाला यह व्यक्ति पान की दुकान चलाता है. दो साल पहले उसका प्रेम विवाह हुआ था. दंपत्ति काफी समय से जगतपुरा में किराए पर रह रहे थे.

बताया गया कि उक्त व्यक्ति का किसी अन्य युव‌ती से भी प्रेम प्रसंग चल रहा है. जिसकी भनक उसकी पूर्व प्रेमिका जो अब पत्नी बन चुकी हैं को कई दिन पहले लग चुकी थी. उक्त व्यक्ति नई प्रेमिका से मिलने के चक्कर में पिछले दो-तीन दिन से घर नहीं जा रहा था.

उधर, किसी ने इस बात की सूचना महिला को दे दी कि उसका पति अपनी प्रेमिका के साथ रात बिताता है. पति के प्रेम प्रसंग से महिला आग-बबूला हो गई और रविवार को पति की दुकान पर आ धमकी.

महिला ने सरेआम पति का कॉलर पकड़कर उसकी जमकर धुनाई शुरू कर दी. पहले चप्पल और फिर डंडे से महिला ने अपने पति को खूब पीटा. पति बार-बार हाथ जोड़कर पत्नी से माफी मांगता रहा, लेकिन पत्नी गाली गलौच करते हुए काफी देर तक पति को पीटती रही.