जब बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री सुरवीन चावला को मिला फिल्म के बदले रात बिताने का ऑफर

भले कोई माने या न मान कास्टिंग काउच बॉलीवुड का काला सच है. यही नहीं लगभग हर अभिनेत्री इसका कभी न कभी सामना करती ही है. खासकर स्ट्रगल के दिनों में. ऐसा ही कुछ हुआ बॉलीवुड में पैर जमाने में लगीं अभिनेत्री सुरवीन चावला के साथ. सुरवीन ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया.

सुरवीन ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि वो काफी जजमेंटल थीं. इस बात का अहसास उन्हें तब हुआ जब वो चंडीगढ़ से मुंबई आईं थीं. सुरवीन ने दिल खोलकर बताया कि उन्हें फिल्मों में काम करने के बाद अहसास हुआ कि वो कितनी गलत थीं.

सुरवीन ने इंटरव्यू में बताया कि जब वह मुंबई में स्ट्रगल वाले दिनों में पीजी में रहती थीं तो उसे मकान मालिक और लोगों के कई तरह के सवालों का सामना करना पड़ता था. सुरवीन ने बताया कि उसके दोस्त ज्यादातर लड़के हैं. इस बात को लेकर भी लोगों को दिक्कत होती थी, लेकिन अब पहले की तरह बुरा नहीं लगता. अब वो किसी की परवाह नहीं करतीं.

सुरवीन ने इंटरव्यू में यह भी बताया कि उन्हें एक साउथ की फिल्म के लिए ऑफर आया था. डायरेक्टर से जब फोन पर बात हुई तो उन्होंने फिल्म में रोल के लिए कॉम्प्रोमाइज करने को कहा. उनका इशारा शारीरिक संबंध बनाने से था. सुरवीन के अनुसार उन्होंने डायरेक्टर को साफ मना कर दिया. डायरेक्टर ने फिर कभी फोन किया. तब सुरवीन को गुस्सा आ गया और डायरेक्टर को खरी-खोटी सुना दी. सुरवीन ने कहा कि एक रोल की खातिर वो अपने शरीर को नहीं बेच सकतीं.

surveen-chawla-hot

सुरवीन जल्द ही नई फिल्म पार्च्ड में नजर आएंगी. इसे अजय देवगन ने प्रोड्यूस किया है और डायरेक्टर हैं लीना यादव. फिल्म का ट्रेलर भी काफी पसंद किया जा रहा है. इसे अभी तक 25 लाख लोग देख चुके हैं. फिल्म में सुरवीन का किरदार एक सेक्स वर्कर का है.

पार्च्ड फिल्म गांव में रहने वाली तीन महिलाओं की कहानी है. सुरवीन का किरदार बिजली नाम की महिला का है, जो कि एक नाटक कंपनी में काम करती है. वह सेक्स वर्कर भी है. सुरवीन बताती हैं कि बिजली अपना घर बसाना चाहती है और एक सच्चे प्यार की तलाश में है. वह जो बाहर से दिखती है और जो है उसमें जमीन आसमान का अंतर है.