संतोष कोली की मां ने खोली दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पोल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बड़ी मुसीबत में हैं, उनपर अपनी ही कार्यकर्त्ता का गैरकानूनी तरीके से गर्भपात कराने का आरोप किसी और ने नहीं बल्कि उन्हीं की पार्टी के विधायक कर्नल देवेन्द्र सहरावत ने लगाया है. देवेन्द्र ने एक ट्वीट करके कहा कि केजरीवाल ने दिल्ली के पटेल नगर के दफ्तर में काम करने वाली एक 23 वर्ष की युवती का गैरकानूनी तरीके से एबॉर्शन कराया था.

कर्नल ने कहा कि केजरीवाल जब NGO चलाते थे तो बड़े रंगीन मिजाज के हुआ करते थे, उनके साथ उस लड़की को कई बार देखा गया था, हालांकि देवेन्द्र सहरावत ने उस लड़की का नाम नहीं बताया, लेकिन शक की सुई संतोष कोली पर घूम रही है, जिसका रहस्यमय तरीके से दो साल पहले रोड एक्सीडेंट में मौत हो गई थी.

संतोष कोली भी पटेल नगर में रहती थी और केजरीवाल ने उसके साथ 12 साल तक काम किया था, यही नहीं केजरीवाल संतोष कोली के घर पर 15-15 दिन तक रुकते थे, यह बात किसी और ने नहीं बल्कि संतोष कोली की मां ने बताया है. यकीन न हो तो खुद सुनें संतोष कोली की मां केजरीवाल पर क्या-क्या आरोप लगा रही हैं…

केजरीवाल के साथ 12 साल तक काम करने वाली संतोष कोली की अचानक ऐसे समय कार हादसे में मौत हो गई थी, जब वह केजरीवाल से टिकेट की मांग कर रही थी और केजरीवाल उसे टिकेट देने से आनाकानी कर रहे थे. संतोष कोली की हत्या के बाद केजरीवाल दिल्ली के मुख्यमंत्री बन गए, वे चाहते तो उनकी मौत की जांच करवा सकते थे, लेकिन उन्होंने मुख्यमंत्री बनने के बाद न तो संतोष कोली की सुध ली और न ही उनकी हत्या की सीबीआई जांच की सिफारिश की.

कुछ लोग शक कर रहे थे कि कहीं संतोष कोली केजरीवाल के कुछ ऐसे राज तो नहीं जानती थी, जिसकी वजह से उसे रास्ते से हटवा दिया गया हो.