सिर्फ भ्रष्टाचार में लिप्त है हरीश रावत सरकार, विकास कार्य ठप पड़े : रमेश पोखरियाल निशंक

पौड़ी में गुरुवार को बीजेपी महिला मोर्चा कार्यकर्ता सम्मेलन में हरिद्वार से बीजेपी सांसद रमेश पोखरियाल निशंक भी शामिल हुए. जहां उन्होंने फिर से राज्य की सरकार को आढ़े हाथों लेते हुए कहा कि सूबे की सरकार इन दिनों पूरी तरह से भ्रष्टाचारों में लिप्त हैं.

निशंक ने बताया कि राज्य में विकास के नाम पर कोई भी नई नींव नहीं रखी जा रही है. अगर कोई काम हो रहा हैं तो वो केवल मुख्यमंत्री हरीश रावत की ओर से फर्जी घोषणाएं. राज्य की जनता आज कांग्रेस की सरकार से तंग आ चुकी है, जो 2017 विधानसभा चुनाव में मुहंतोड़ जवाब देकर बीजेपी को लाने वाली है.

राज्य में रुके हुए विकास कार्यों को लेकर निशंक मुख्यमंत्री हरीश रावत पर जमकर बरसे. निशंक ने कहा कि आज ब्यूरोक्रेसी सीएम के आदेशों का पालन नहीं कर रही है. खुद सीएम कहते हैं कि उनको जलेबी की तरह केवल घुमाया जा रहा है.

उन्होंने इस पर मुख्यमंत्री पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रदेश में ब्यूरोक्रेसी से केवल व्यक्तिगत काम ही कराए जा रहे हैं. जिस कारण ब्यूरोक्रेसी भी सही से काम नहीं कर पा रही है. उन्होंने कहा कि अगर राज्य के मुखिया की बात को ब्यूरोक्रेसी नहीं सुन रही है, तो किसकी सुन रही है, ये एक बड़ा सवाल खड़ा होता है.

निशंक ने कहा कि राज्य में कांग्रेस सरकार हर मोर्चे पर फेल दिखाई दे रही है, जिस कारण विकास कार्य भी ठप पड़े हुए हैं. उन्होंने बताया कि राज्य में विकास के नाम पर कोई भी काम नहीं हो रहा है, अगर हो रहा है तो केवल विधायकों को खरीदने का काम. जनता के हित में 4 सालों में सरकार की ओर से कोई भी सही काम नहीं किया गया है.