अनूप नौटियाल सहित कई बड़े आप नेताओं ने छोड़ी AAP, अरविंद केजरीवाल को सुनाई खरीखोटी

उत्तराखंड में कई बड़े नेताओं ने आम आदमी पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. इसमें आप के बड़े नेता अनूप नौटियाल सहित अन्य नेता भी शामिल हैं.

इस संबंध में गुरुवार को आम आदमी पार्टी के इन नेताओं ने देहरादून में प्रेस कांफ्रेंस आयोजित ‌की. प्रेस क्लब में दोपहर एक बजे आयोजित हुए इस प्रेस कांफ्रेंस में वरिष्ठ पदाधिकारियों ने सामूहिक इस्तीफा दिया.

इस दौरान एक वीडियो जारी कर केजरीवाल को खूब खरीखोटी सुनाई गई. वीडियो में वरिष्ठ आप नेता अनूप नौटियाल, रणबीर चौधरी, हेमलता पंत, अब्दुल रहमान, गणेश काला, समीर मंदेपी, गिरीश पैन्यूली, ओमकार भाटिया, कमल देवराय ने सामूहिक इस्तीफा दिया.

वीडियो में वरिष्ठ नेता अनूप नौटियाल कहा है कि उन्होंने सोचा था कि एक आम हिंदुस्तानी ‘आप’ पार्टी के जरिए एक नई किस्म की राजनीति से जुड़ना चाहता था, लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

इस वीडियो में ‘आप’ नेताओं ने केजरीवाल को खरीखोटी सुनाई है. उन्होंने कहा कि अन्ना के साथ जब आप आए तो आम आदमी बहुत खुश हुआ. सबने सोचा इस नई पार्टी के जरिए हिंदुस्तान का भला होगा.

पहले केजरीवाल साहब को अन्ना छोड़ गए और ‌फिर अरविंद केजरीवाल ने लोगों को पार्टी से निकालना शुरू कर दिया. वीडियो में नेताओं ने माना कि उन्होंने केजरीवाल की बातें मानकर गलती की. कारोबार और परिवार छोड़कर राजनीति में आए गलती की.

आम आदमी पार्टी उत्तराखंड से करप्शन हटाने में इंटरस्टे‍ड नहीं है. केजरीवाल ने युवाओं को धोखा दिया है. चुनाव लडने के मुद्दे पर अनूप नौटियाल ने बताया कि अभी जल्दबाजी होगी. अभी राज्य की ज्वलंत समस्याओं को लेकर आंदोलन करेंगे और समय आने पर विधानसभा चुनाव की भी तैयारियां की जाएगी.