खटीमा : लिफ्ट देने के बहाने महिला का कार में बिठाया, बंदूक की नोंक पर गैंगरेप

ऊधमसिंह नगर जिले में बस का इंतजार कर रही एक महिला को कार में लिफ्ट देकर दो लोगों ने गैंगरेप की घिनौनी हरकत को अंजाम दिया. पीड़ित ने अपने रिश्तेदार के साथ थाने पहुंचकर नामजद शिकायत दी है.

पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ बलात्कार और डराने-धमकाने का मुकदमा दर्ज कर महिला को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया. पुलिस ने आरोपियों की तलाश में दबिश दी, लेकिन आरोपी हत्थे नहीं चढ़े.

मंगलवार देर रात यूपी के थाना निघासन जिला लखीमपुर खीरी निवासी महिला अपने रिश्तेदार के साथ थाने पहुंची. महिला ने पुलिस को सौंपी शिकायत में बताया कि वह अपने रिश्तेदार के यहां आने के लिए खटीमा के कंजाबाग चौराहे पर रात को बस का इंतजार कर रही थी. तभी खटीमा से नानकमत्ता आ रही कार UK 06 AA 9904 उसके पास आकर रुकी.

महिला के अनुसार कार में नानकमत्ता के पूर्व प्रधान दलजीत सिंह रियैत उर्फ कक्कू और प्रतापपुर निवासी जसपाल सिंह मौजूद थे. दोनों ने उसे नानकमत्ता पहुंचाने की बात कहकर अपनी गाड़ी में बैठा लिया. वह दोनों को पहले से जानती थी, इसलिए कार में बैठ गई.

महिला ने बताया कि कार सवार उसे नानकमत्ता के बजाय सुंदर नगर रोड की ओर ले जाने लगे. उसके चीखने-चिल्लाने पर आरोपियों ने रिवॉल्वर, तलवार निकाल ली और सुनसान इलाके में ले जाकर में सड़क किनारे उसके साथ दुराचार किया.

इसके आरोपी उसको बिजली घर तिराहे के पास उतार कर फरार हो गए. पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर दोनों आरोपियों के खिलाफ बलात्कार की धारा 376, डराने-धमकाने की धारा 506 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है.

पुलिस ने महिला के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मौके से सबूत जुटाए और दुष्कर्म की पुष्टि के लिए महिला को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया. आरोपियों की तलाश में पुलिस ने दबिश भी दी, लेकिन आरोपी हत्थे नहीं चढ़े.