नैनीताल : उफनाए नाले में बही कार, हल्द्वानी के दो सगे भाई लापता

नैनीताल जिले के चोरगलिया क्षेत्र में भारी बारिश के कारण उफनाए शेर नाले में एक कार बह गई, जिससे उसमें सवार 10 व्यक्तियों में से दो का अब तक कोई पता नहीं चला है. लापता होने वाले दोनों युवक सगे भाई बताए जा रहे हैं.

नैनीताल जिला आपदा प्रबंधन कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार, हल्द्वानी तहसील में सोमवार देर रात साढ़े 11 बजे के करीब हुई इस घटना में लापता दोनों भाईयों की तलाश की जा रही है.

आपदा प्रबंधन दल और पुलिस के जवान लापता लोगों की तलाश में लगे हैं. हांलांकि, कार में सवार बाकी आठों लोग सुरक्षित बाहर निकाल लिए गए. दुर्घटना के समय कार हल्द्वानी के वनफूलपुरा से उधमसिंह नगर के नानकमत्ता जा रही थी.

लापता भाईयों की शिनाख्त हल्द्वानी के रहने वाले निशान (20) और रेहान (18) के रूप में की गई है. सोमवार से मंगलवार सुबह साढे आठ बजे तक के प्राप्त आंकडों के अनुसार, नैनीताल जिले में हल्द्वानी और चोरगलिया सहित कई जगहों पर बहुत भारी बारिश दर्ज की गई.

नैनीताल के चोरगलिया में 153 मिमी, हल्द्वानी में 130 मिमी, नैनीताल शहर में 83.82 मिमी और धारी में 66.20 मिमी बारिश दर्ज की गई. उधर, मौसम विभाग ने नैनीताल सहित उत्तराखंड के छह जिलों में कुछेक स्थानों पर अगले 24 घंटों के दौरान भारी बारिश की चेतावनी जारी की है. अन्य पांच जिलों में देहरादून, चमोली, बागेश्वर, पिथौरागढ़ और उधमसिंह नगर शामिल हैं.