हरिद्वार : बलात्कार पीड़ित ने दिया बच्चे को जन्म, अब आरोपी से डीएनए मिलान की तैयारी

हरिद्वार जिले के एक गांव में सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां बलात्कार पीड़ित एक लड़की ने एक बच्चे को जन्म दिया है. यह मामला पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है.

हालांकि पुलिस अभी तक इस मामले में कुछ भी कहने से बच रही है. पुलिस नवजात शिशु और रेप के आरोपी युवक का डीएनए टेस्ट कराने की तैयारी कर रही है.

यहां लक्सर कोतवानी के एक गांव में सात माह पहले एक युवती ने गांव के ही एक युवक पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था. कुछ दिन बाद युवती के गर्भवती होने की बात सामने आई. इस मामले में युवती के परिजनों की ओर से 19 फरवरी 2016 को आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई थी.

पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म के आरोप में मुकदमा दर्ज किया था. मुकदमा दर्ज करने के बाद आरोपी कई दिन तक पुलिस से बचकर भागता रहा, लेकिन बाद में पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. युवती के बयान भी कोर्ट में दर्ज कराए गए थे. बताया जा रहा है कि आरोपी युवक फिलहाल जमानत पर जेल से बाहर है.

इस मामले में अब नया मोड़ आ गया है. तीन दिन पहले दुष्कर्म पीड़ित युवती ने बच्चे को जन्म दिया है, जिसके बाद पुलिस ने फिर से रेप मामले की फाइल खोल दी है. पुलिस फिर से इस मामले की जांच में जुट गई है. कोई कदम उठाने से पहले पुलिस सुबूत हाथ में लेना चाहती है. इसलिए पुलिस अब नवजात व आरोपी युवक का डीएनए टेस्ट कराने की तैयारी कर रही है.