फोटो खींचने के शक में चार युवतियों ने युवक को बेरहमी से पीटा, बाद में इलाज के लिए पैसे भी दिए

अस्थायी राजधानी देहरादून के पलटन बाजार में रविवार को मोबाइल पर फोटो खींचने के शक में एक युवक की चार युवतियों ने बुरी तरह पिटाई कर दी.

यही नहीं उसके हाथ पर दांत तक काट लिया. हंगामा होने पर तमाशबीनों के साथ पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. मोबाइल पर फोटो व वीडियो न मिलने पर युवतियों ने माफी मांगते हुए युवक को इलाज के लिए रुपये भी दिए.

शहर के पलटन बाजार में एक बेकरी कर्मचारी रविवार सुबह सड़क किनारे खड़े होकर मोबाइल घुमा रहा था. सड़क से गुजर रहीं चार युवतियों को लगा कि युवक उनकी फोटो और वीडियो बना रहा है. युवतियों ने आरोपी को पकड़कर मारपीट शुरू कर दी.

युवक समझ नहीं पा रहा था कि मारपीट की वजह क्या थी. युवतियां चिल्लाते हुए उस पर टूट पड़ी थीं. युवक के हाथ पर लड़कियों ने दांत तक काट दिया. युवक खुद को बेकसूर बता रहा था.

मौके पर तमाशबीनों का तांता लग गया, लेकिन किसी को भी युवक की बात पर विश्वास नहीं हुआ. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को धारा चौकी बुलाकर बातचीत की. पुलिस ने युवक का मोबाइल चेक किया तो उन्हें कोई फोटो या वीडियो नहीं मिला.

बाजी उल्टी पड़ी तो युवतियों को अपनी गलती का अहसास हुआ. कोतवाली के एसएसआई कैलाश भट्ट ने बताया कि युवतियों द्वारा माफी मांगने पर मामला सुलझ गया. पीड़ित को इलाज के लिए रकम भी दी गई. यदि पीड़ित की तरफ से शिकायत मिलेगी तो मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.