मसूरी से दिल्ली के लिए निकला व्यक्ति लापता, पुलिस भी नहीं कर रही मदद

देहरादून जिले में मसूरी के किंग्रेग निवासी शिव प्रसाद सेमवाल 7 सितंबर को मसूरी से दिल्ली के लिए रात आठ बजे की बस से रवाना हुआ था. दिल्ली पहुंचने के बाद से ही उसका संपर्क अपने परिजनों से दोबारा नहीं हो पाया.

लाख कोशिशें करने के बाद शिव प्रसाद को कोई पता नहीं चल रहा है. अब परिजन परेशान हैं. इस संबंध में मसूरी कोतवाली में गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दी है, लेकिन पुलिस से कोई सहयोग नहीं मिल पाया है.

शिव प्रसाद सेमवाल के दिल्ली पहुंचने के बाद से उसका फोन स्वीच ऑफ आ रहा है. दिल्ली में रिश्तेदारों ने काफी खोजबीन की, लेकिन शिव प्रसाद का कोई पता नहीं लग पाया है. शिव प्रसाद की पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल है. शिव प्रसाद के तीन छोटे बच्चे हैं.

शिव प्रसाद के घर से जाने के बाद से उसके तीनों बच्चे अपने पापा के लिए परेशान हैं. लेकिन कहीं से भी कोई राहत देने वाली खबर नहीं मिल रही है, जिससे परिजनों की परेशानी लगातार बढ़ रही है.

प्रभारी कोतवाल एसएस खोलिया ने कहा कि इस संबध में कार्रवाई की जा रही है. साथ ही एसओजी को भी कॉल डिटेल पता करने के लिए कह दिया गया है. मूलरूप से शिव प्रसाद सेमवाल टिहरी के घनसाली तहसील का रहने वाला है, लेकिन पिछले दो सालों से मसूरी में एक होटल में गाइड की नौकरी करता है. वह दिल्ली अपना सामान लेने के लिए गया था.