सुरेश प्रभु को एक ट्वीट पर रेलवे ने लिया संज्ञान, दूर होगी डोईवाला स्टेशन की बदहाली

अस्थायी राजधानी देहरादून के सामाजिक कार्यकर्ता अजय ने डोईवाला रेलवे स्टेशन की बदहाली को लेकर रेल मंत्री सुरेश प्रभु को ट्वीट किया था, जिसका रेल मंत्रालय ने संज्ञान लिया है. अजय ने रेलवे स्टेशन के बुनियादी विकास के लिए ट्वीट किया था. डीआरएम मुरादाबाद ने शिकायत को दर्ज करने की ट्विटर पर जानकारी दी है.

सच में वक्त बदल रहा है, जहां कई चिट्ठियां लिखने के बाद भी शिकायतें दर्ज नहीं होती थी. वहीं अब संचार क्रांति के युग में घर बैठकर एक ट्वीट करने से शिकायतें दर्ज होने लगी हैं.

सामाजिक कार्यकर्ता अजय का कहना है कि अब सोशल मीडिया को एक नए मंच के तौर पर इस्तेमाल किया जा रहा है. इससे लोग आसानी से अपनी बातें सरकार तक पहुंचा रहे हैं.

tweet-to-railway-ministery

देहरादून जिले के दूधली गांव में रहने वाले अजय का कहना है कि रेलवे स्टेशन के बारे में उन्होंने प्रधानमंत्री कार्यालय को भी पत्र लिखा था, जिसका उनके पास जवाब आ चुका है. इस तरह वे डोईवाला रेलवे स्टेशन के विकास को लेकर काम कर रहे हैं.

उनका कहना है कि डिजिटल इंडिया का सपना अब साकार हो रहा है क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार ‘डिजिलट इंडिया अभियान’ को लेकर बहुत तेजी के साथ काम कर रही है.