आस्था के प्रतीक बद्रीनाथ और केदारनाथ धाम को बम से उड़ाने की धमकी, सुरक्षा व्यवस्था कड़ी

नोएडा स्थित इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ टूरिज्म एंड ट्रैवल मैनेजमेंट (आईआईटीटीएमसी) को फोन कर किसी ने केदारनाथ और बद्रीनाथ धाम को उड़ाने की धमकी दी है. नोएडा के सेक्टर-58 में इस सिलसिले में केस भी दर्ज कर लिया गया है. उत्तराखंड पुलिस का कहना है कि केदारनाथ, बद्रीनाथ सहित चारों धामों की सुरक्षा पुख्ता है.

नोएडा पुलिस के मुताबिक रविवार रात करीब साढ़े 11 बजे (आईआईटीटीएमसी) कॉल सेंटर में किसी ने फोन किया. फोन करने वाले ने केदारनाथ और बद्रीनाथ को लेकर तमाम जानकारियां ली. दोनों धामों पर चढ़ावे और सुरक्षा के संबंध में भी फोन करने वाले से जानना चाह.

कॉल सेंटर कर्मचारी ने जब काउंटर सवाल किया तो फोन करने वाले ने कहा कि वह केदारनाथ और बद्रीनाथ को बम से उड़ाएगा. इसस बाबत नोएडा के थाना सेक्टर-58 में मामला दर्ज कर लिया गया है.

बुधवार को इस मामले पर उत्तराखंड पुलिस ने कहा कि यूपी पुलिस ने अभी तक इस मामले को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है. एडीजी रामसिंह मीणा ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि चारों धामों की सुरक्षा व्यवस्था पहले से ही पुख्ता है. यूपी पुलिस की तरफ से अभी तक इस बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं मिली है.