कोटद्वार से चुनाव लड़ा तो जीत दर्ज करके फिर से इतिहास बनाऊंगा : हरक सिंह रावत

हाल में बीजेपी में शामिल होने के बाद कोटद्वार विधानसभा के लगातार दौरे कर रहे हरक सिंह रावत ने कहा कि बीजेपी ने यदि उन्हें कोटद्वार विधानसभा से मैदान में उतारा तो वह पूरे दमखम के साथ चुनावी मैदान में उतरेंगे और कोटद्वार विधानसभा से जीत दर्ज कर फिर से इतिहास बनाएंगे.

राज्य की लड़खड़ाती स्वास्थ्य सेवाओं को लेकर बीजेपी नेता हरक सिंह रावत ने स्वास्थ्य मंत्री सुरेन्द्र सिंह नेगी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. स्वास्थ्य विभाग द्वारा अस्पतालों को पीपीपी मोड पर दिए जाने को लेकर सवाल उठाते हुए हरक ने कहा कि इसमें बहुत बड़ा भष्टाचार हुआ है. पूर्व कैबिनेट मंत्री ने कहा कि अपनी निजी संस्थाओं को फायदा पहुंचाने के लिए नियमों के विपरीत काम हुआ है.

एक कार्यक्रम में कोटद्वार आए हरक राज्य की बदहाल स्वास्थ्य सेवाओं के लिए स्वास्थ्य मंत्री सुरेन्द्र सिंह नेगी पर बरसे. हरक सिंह रावत ने कहा कि नेगी की नाकामी की वजह से उनका भी कांग्रेस सरकार में जगह-जगह डॉक्टरों की कमी के चलते घेराव हुआ.

एक मंत्री के रूप में सुरेन्द्र सिंह नेगी के कार्यकाल को निराशाजनक करार देते हुए हरक सिंह रावत ने कहा कि जब मंत्री के घर की स्वास्थ्य सेवाएं दम तोड़ रही हैं, तो राज्य के क्या हाल होंगे इसको लेकर अंदाजा लगा सकते हैं.