प्राइवेट कंपनियों से टक्कर लेने को तैयार BSNL, पेश किया ‘इतना’ सस्ता अनलिमिटेड डाटा प्लान

निजी दूरसंचार कंपनियों से प्रतिस्पर्धा के चलते सरकारी दूरसंचार कंपनी बीएसएनएल ने ग्राहकों के लिए विशेष प्लान जारी किए है. इससे न सिर्फ पुराने, बल्कि नए ग्राहकों को भी खासा फायदा मिलेगा. सोमवार को अस्थायी राजधानी देहरादून के पटेलनगर स्थित दूरसंचार जिला मुख्यालय में पत्रकारों से वार्ता में महाप्रबंधक एके मिलाल ने बताया कि निगम ने अपने लैंडलाइन, मोबाइल व ब्रॉडबैड के सभी ग्राहकों को फायदा देने का प्रयास किया है.

बीएसएनएल के लैंडलाइन ग्राहकों को केवल रात में मिलने वाली मुफ्त कॉलिंग की सुविधा अब रविवार को दिनभर मिलेगी. इसके अलावा लैंडलाइन के नए ग्राहकों के लिए छह माह तक केवल 49 रुपये मासिक रेंटल पर कनेक्शन दिए जाएंगे. ब्राडबैंड उपभोक्ताओं के लिए नौ सितंबर से 31 अक्टूबर तक कनेक्शन लेने वालों के लिए छह माह तक 249 प्लान लागू रहेगा. जिसमें 249 रुपये में ग्राहक अनलिमिटेड डाटा का उपयोग कर सकेंगे.

मिलाल ने बताया कि मोबाइल धारकों के लिए 1099 रुपये के स्पेशल प्लान में ग्राहक अनलिमिटेड डाटा इस्तेमाल कर पाएंगे. 549 के स्पेशल टैरिफ वाउचर में 30 दिनों के लिए 10 जीबी डाटा मिलेगा. उन्होंने कहा कि इसी के साथ बीएसएनएल ने अपने उपभोक्ताओं को अच्छी सेवाएं देने के लिए उच्च तकनीक का इस्तेमाल किया है. जल्द ही जेडटीई सुविधा भी ग्राहकों को उपलब्ध हो जाएगी.