रामनगर : मंगेतर को हुआ किसी और से अफेयर का शक, लड़की ने उठाया यह खौफनाक कदम

मंगेतर दूर रहता है, उसे शक था कि उसकी होने वाली पत्नी का मोहल्ले के ही एक युवक से अफेयर है. जब शिक्षिका को इस बात का पता लगा तो उसने ऐसा खौफनाक कदम उठाया, जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया.

जानकारी के अनुसार, उत्तराखंड के नैनीताल जिले में रामनगर के ग्राम जोगीपुरा में रहने वाली एक युवती की सगाई दिल्ली में कनॉट पैलेस निवासी नितिन से इसी साल 8 जुलाई को हुई थी. सगाई होने के बाद नितिन युवती के चरित्र पर शक करने लगा. उसका कहना था कि उसकी मंगेतर का प्रेम प्रसंग घर के पास ही रहने वाले एक युवक से है.

आरोप यह भी है कि युवक और उसके परिजन दहेज की मांग भी करने लगे थे, जिसके बाद युवती की मां ने दामाद सहित ससुराल पक्ष के 9 लोगों के खिलाफ 31 अगस्त को शिकायत दी थी.

पुलिस ने पूछताछ के लिए दिल्ली से ससुराल पक्ष के लोगों को बुलाया. दिल्ली से दामाद नितिन, उसकी मां लीला देवी और मामा श्रवण कुमार कोतवाली पहुंचे. उन्होंने पुलिस के समक्ष आरोप दोहराया कि युवती का पडोसी लड़के से प्रेम प्रसंग है.

जिसके बाद पुलिस वास्तविकता जानने के लिए गांव जाकर उस युवक को उठाकर कोतवाली ले आई. इससे गांव में हड़कंप मच गया. इससे व्यथित होकर युवती ने अपने हाथ की नस काट ली. युवती किसी प्राइवेट स्कूल में शिक्षिका बताई जा रही है.