हरिद्वार : होटल में कमरा लेने पहुंचा दिल्ली से फरार प्रेमी जोड़ा, पुलिस ने किया परिजनों के हवाले

हाल ही में दिल्ली से फरार एक और प्रेमी जोड़ा हरिद्वार के उसी होटल में कमरा लेने जा पहुंचा, जहां कुछ ही दिन पहले एक प्रेमी जोड़े ने खुदकुशी की थी.

पहले से फजीहत झेल रहे होटल मालिक ने दोनों को कमरा देने के बजाय पुलिस को सूचना दे दी. नतीजतन पुलिस ने दोनों के परिजनों को हरिद्वार बुलवा लिया. इसके बाद दोनों को उनके परिजनों के हवाले कर दिया गया है.

हरिद्वार में दिल्ली, यूपी, हरियाणा से बड़ी संख्या में प्रेमी जोड़े पहुंचते हैं. प्रेम संबंधों में तनाव और शादी में परिजनों व समाज की दीवार आने पर कुछ मौत को गले लगाने से भी नहीं चूकते.

धार्मिक नगरी में हफ्तेभर के भीतर दो ऐसे मामले सामने आ चुके हैं, जिनमें परिजनों के शादी के लिए राजी न होने पर प्रेमी जोड़ों ने होटल में आकर जान दे दी.

ऐसे ही एक होटल में शनिवार की रात दिल्ली का प्रेमी जोड़ा कमरा लेने जा पहुंचा. प्रेमी जोड़े की खुदकुशी के बाद चर्चाओं में आने से परेशानी झेल रहे होटल मैनेजर ने दोनों को बैठाकर पुलिस को सूचना दे डाली.

पुलिस दोनों को कोतवाली ले आई और परिजनों के बारे में पूछताछ की. युवती अपना नाम तक बताने को तैयार नहीं हुई. युवक ने पुलिस को नाम पते की पूरी जानकारी दी। सूचना पर रविवार सुबह दोनों के परिजन हरिद्वार पहुंच गए.

उन्होंने पुलिस को बताया कि दोनों तीन दिन पहले घर से भाग गए थे. उसके बाद से दोनों की तलाश की जा रही थी. कोतवाली प्रभारी योगेंद्र पाल सिंह भदौरिया ने बताया कि प्रेमी युगल के परिजन दिल्ली से हरिद्वार पहुंच गए हैं. दोनों को उनके सुपुर्द कर दिया गया है.