बागेश्वर : बारिश ने किया जिले की सड़कों का बुरा हाल, जानलेवा साबित हो सकते हैं गड्ढे

पहाड़ों में लगातार हो रही बारिश का असर अब बागेश्वर जिले की कई सड़कों पर साफ-साफ दिखने लगा है. इन सड़कों में बने गड्ढ़े लोगों के लिए बड़ी परेशानी बनते जा रहे हैं. अगल समय रहते ध्यान नहीं दिया गया तो कई जगहों पर तो यह जानलेवा साबित हो सकते हैं. इतना ही नहीं नगर क्षेत्र की सड़कों का भी कुछ ऐसा ही हाल है.

सड़कों पर बने गड्डों के चलते वाहन ड्राइवरों के साथ-साथ पैदल यात्रियों को भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. इन सड़कों पर लगातार दुर्घटना की आशंका बनी हुई है.

स्थानीय लोगों का कहना है कि जब शहर के नजदीक का यह हाल है तो सोचा जा सकता है कि दूरस्त ग्रामीण क्षेत्रों की सड़कों का क्या हाल होगा, लेकिन जिला प्रशासन का इस ओर कोई ध्यान नहीं है.

damaged-road

उधर अपर जिलाधिकारी का कहना है कि इस समस्या को लेकर संबंधित विभागीय अधिकारियों से बात की गई है और जल्द ही क्षेत्र की जनता को इस समस्या से निजात मिलेगी.

गौरतलब है कि मौसम विभाग ने पूर्वानुमान जारी करते हुए बताया था कि राज्य में अगले कुछ दिनों तक भारी बारिश की चेतावनी नहीं है. बताया गया है कि मानसून के सीजन के चलते हल्की से मध्यम बारिश की संभावनाएं तो बरकरार रहेंगी, लेकिन भारी बारिश की चेतावनी नहीं है.