देहरादून : एमकेपी छात्रसंघ चुनाव में बीजेपी की छात्र इकाई एबीवीपी का क्लीन स्वीप

अस्थायी राजधानी देहरादून के प्रतिष्ठित एमकेपी कॉलेज में छात्रसंघ चुनावों का नतीजा एबीवीपी के पक्ष में रहा. सभी पदों पर एबीवीपी के प्रत्याशियों ने बाजी मारी. वहीं, चुनावों के नतीजे आने के बाद अन्य प्रत्याशियों ने रिकाउंटिंग के लिए भारी हंगामा कर दिया, लेकिन रिकाउंटिंग के बाद भी एबीवीपी ही जीती.

एमकेपी छात्रसंघ चुनाव में एबीवीपी का क्लीन स्वीप रहा. अध्यक्ष पद पर साक्षी शंकर और महासचिव पद पर आरती भंडारी जीती. उपाध्यक्ष पर मीनाक्षी, सह सचिव पर जैसमीन कौर, कोषाध्यक्ष पर वृद्धि विजय और विवि प्रतिनिधि पर वैशाली यादव विजयी रही.

छात्रसंघ चुनाव के परिणाम घोषित होते ही कॉलेज में हंगामा मच गया. अध्यक्ष पद की निर्दलीय प्रत्याशी नसरीन ने रिकाउंटिंग की मांग उठाई. नसरीन ने कहा कॉलेज प्रशासन ने पहले भी नामांकन रद्द कर दिया था.

निर्दलीय प्रत्याशी नसरीन के बाद एनएसयूआइ की उम्मीदवार कविता भी विरोध में उतर गई. हंगामा करते हुए छात्राओं ने प्राचार्य कक्ष जबरन बंद कर दिया. पुलिस को बीच-बचाव करते हुए हुड़दंग कर रही छात्राओं को हटाया. हंगामा बढ़ता देख कॉलेज प्रशासन ने रिकाउंटिंग का निर्णय लिया.

रिकाउंटिंग के बाद भी विजेता के पक्ष में परिणाम गया. एबीवीपी की साक्षी ही जीती. दोबारा काउंटिंग में साक्षी के दो मत और बढ़े.

एमकेपी छात्र संघ चुनाव
साक्षी शंकर – एबीवीपी – 278 – विजयी
नरसीन जहां – निर्दलीय – 271
कविता – एनएसयूआई – 21

उपाध्यक्ष-
मीनाक्षी – एबीवीपी – 292 – विजयी
रक्षा चौकियाल – निर्दलीय – 261

सचिव पद
आरती भंडारी – एबीवीपी – 450 – विजयी
आकांशा – 254 – निर्दलीय

एसजीआरआर कॉलेज छात्र संघ चुनाव परिणाम
कुलदीप पंत – एबीवीपी – 761 – विजयी
अभिषेक डोबरियाल – एनएसयूआई – 508

उपाध्यक्ष पद
करन सिंह – 814
जस भाटिया – 444

सचिव पद
विपिन भट्ट – आर्यन ग्रुप – 824 – विजयी
दीपा रावत – निर्दलीय – 719