देहरादून : टोंस नदी में गिरी बोलेरो, दो शव बरामद, एक व्यक्ति लापता

देहरादून जिले के हरिपुर-कोटी-मीनस मोटर मार्ग पर कालसी थाना क्षेत्र अंतर्गत धमोग मंदिर के पास एक बोलेरो गाड़ी अनियंत्रित होकर नीचे टोंस नदी में जा गिरी. गाड़ी में सवार दो युवकों की मौत हो गई, जबकि एक युवक के लापता होने की आशंका जताई जा रही है. उसकी खोजबीन में रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

रविवार को बोलेरो (यूके-07ए-0285) हरिपुर से कोटी की ओर जा रही थी. शाम करीब 5:30 बजे धमोग मंदिर के पास गाड़ी अनियंत्रित होकर टोंस नदी में जा गिरी. इस जगह पर सड़क चौड़ी और सपाट है. वहां से गुजर रहे अन्य ड्राइवरों को नदी में गिरा वाहन दिखाई दिया तो इसकी जानकारी उन्होंने पुलिस को दी.

थानाध्यक्ष हरिओम राज चौहान की अगुवाई में पुलिस और जल पुलिस के जवानों ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया. घटना स्थल के पास ही खाई से दो युवकों के शव बरामद हुए. उनकी पहचान सिकंदर वर्मा (20) पुत्र पूरण सिंह वर्मा निवासी ग्राम बसाया तहसील कालसी और संदीप (25) पुत्र शांति प्रसाद निवासी ग्राम गांगरौ तहसील कालसी के रूप में हुई.

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया. थानाध्यक्ष ने बताया कि वाहन में एक अन्य युवक के सवार होने आशंका जताई जा रही है, जिसकी खोजबीन के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है. मृतकों के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है. युवकों की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है. उनके गांव में मातम छाया हुआ है.