हरिद्वार : ‘बिग बास’ में एंट्री के लिए था अलीसा खान का सारा ड्रामा, पति लव कपूर भी शामिल!

एक हफ्ते से अपने पति को पाने के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री की जंग के पीछे, जो कहानी निकलकर सामने आ रही है वह आम लोगों के लिए चौंकाने वाली है. लेकिन अभिनेत्री को जानने वालों के लिए इसमें कुछ भी अचरज वाली चीज नहीं है.

पहले हफ्ते भर हंगामा कर अपने पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने और फिर उसके घर में तोड़फोड़ कर सुर्खियां बटोरने वाली अलीसा खान के अचानक समझौता करने की परतें लव कपूर के मकान मालिक के दावों से खुलती दिख रही हैं.

बताया जा रहा है कि अलीसा खान और उसके पति लव कपूर ने टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ में चयन के लिए ही झूठा ड्रामा रचा था. अब अभिनेत्री व उसके पति के खिलाफ मुकदमा और मानहानि का दावा करने की तैयारी हो रही है.

गाजियाबाद निवासी अभिनेत्री अलीसा खान ने पिछले हफ्ते हरिद्वार के कनखल थाने पहुंच जमकर हंगामा काटा था. अलीसा ने कनखल निवासी अपने पति लव कपूर पर आरोपों की झड़ी लगा दी थी. आरोप बेहद संगीन थे.

अभिनेत्री का कहना था कि उसने धर्म परिवर्तन कर लव से शादी की है और वह उसे छोड़कर चला गया है. कई बार हंगामा करने पर पुलिस ने लव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था.

गुरुवार को अलीसा ने फिर कनखल की ज्ञान लोक कॉलोनी पहुंचकर लव के किराए के मकान में तोड़फोड़ की थी. बाद में अचानक नाटकीय घटनाक्रम के बाद अलीसा ने समझौतानामा पुलिस को देकर सारे आरोप वापस ले लिए थे.

मामले में लव कपूर के मकान मालिक पुष्कल सिंह नाग्यान का कहना है कि अलीसा खान और लव कपूर दोनों ने मिलकर टीवी शो बिग बॉस में चयन के लिए पब्लिसिटी स्टंट किया है. झूठा ड्रामा रचकर मीडिया के जरिए सुर्खियों में आने की उनकी चाल थी.

नाग्यान ने आरोप लगाया कि अलीसा ने उनके घर में आकर तोड़फोड़ की है, साथ ही पूरे मोहल्ले को गालियां भी दीं. अलीसा खान के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी जाएगी. अलीसा और लव कपूर के खिलाफ मानहानि का दावा भी किया जाएगा.

लव कपूर के मकान मालिक की ओर से यदि दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराते हुए मानहानि का दावा किया जाता है तो यह तय है कि पब्लिसिटी का यह दांव दोनों पर उल्टा भी पड़ सकता है.

पूरे मामले में कई और सवाल भी उठ रहे हैं. कई दिन से खुद को दक्षिण भारत में रहने की बात कर रहे लव कपूर अचानक शुक्रवार को हरिद्वार कैसे पहुंचा. मामले को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हैं.