हरिद्वार : अभिनेत्री अलीसा खान का हाईवोल्टेज ड्रामा खत्म, थाने से अपने साथ ले गया पति लव कपूर

बॉलीवुड अभिनेत्री अलीसा खान का हरिद्वार के कनखल थाने में पिछले 5 दिनों से चल रहे हाई वोल्टेज ड्रामे का आखिरकार शुक्रवार को सुखद अंत हो गया. पिछले कई दिनों की तरह अलीसा के हंगामे के बाद शुक्रवार को उसका पति लव कपूर थाने पहुंचा और उसे अपने साथ अपने घर ले गया.

अलीसा ने मीडिया के सामने पुलिस का आभार जताया और अपनी गलती के लिए सार्वजनिक रूप से माफी भी मांगी. अलीसा और लव अब एक साथ अपनी पूरी ज़िन्दगी बिताने की बात कर रहे हैं.

शुक्रवार को लव अपने परिजनों के साथ थाने पहुंचा और अपनी पत्नी अलीसा को स्वीकार किया. लव कपूर का कहना है कि उस पर जो आरोप लगाए गए थे, वे गलत हैं. उसने ऐसा कुछ भी नहीं किया. लव का कहना है कि उसे अपने परिवारजनों से मिलने के लिए घर आना था और अलीसा इसका विरोध कर रही थी. उसका कहना है कि अलीसा को अभिनेत्री के साथ-साथ घरेलू महिला भी बनना चाहिए.

अलीसा खान पति के मिलने के बाद खुश हैं, लेकिन अपनी गलती के लिए माफ़ी भी मांग रही हैं. अलीसा का कहना है कि वो प्यार में पागल हो गई थीं. उसका कहना है कि वो ‘बिग बॉस10’ में आ रही हैं. अलीसा का कहना है कि यह पब्लिसिटी स्टंट नहीं है, हर किसी को लगता है कि यह सब अलीसा के साथ ही क्यों होता है. अब अलीसा अपने पति के साथ ही रहना चाहती हैं.

थानाध्यक्ष कनखल रितेश शाह का कहना है की दोनों में सुलह हो गई है. सुलहनामे में अलीसा ने कहा है कि उसके द्वारा लगाए गए आरोप झूठे हैं, अब इनकी जांच होगी. हरिद्वार पुलिस और लव के परिजन इस एक्ट्रेस के हंगामे से पिछले कुछ दिनों से परेशान थे. फिलहाल तो ये मामला शांत हो गया है, लेकिन अलीसा की जिंदगी को देखें तो विवादों से उनका पुराना नाता रहा है.