भीमलाल आर्य ने ही कर दिया कांग्रेस और हरीश रावत का पर्दाफाश : अजय भट्ट

चम्पावत जिले के सीमांत टनकपुर में बीजेपी की पर्दाफाश रैली में जहां बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने राज्य की हरीश रावत सरकार पर जमकर हमला बोला. वहीं कभी कांग्रेस सरकार के रहनुमा रहे सुबोध उनियाल, रेखा आर्या ने भी सीएम पर आरोप की झड़ी लगा दी.

चम्पावत में राज्य सरकार को जनता के सामने बेपर्दा व बेनकाब करने का बीड़ा भले ही बीजेपी ने उठा लिया हो, लेकिन बीजेपी से कांग्रेस के पाले में गए भीमलाल आर्य के रविवार को सीएम आवास के सामने धरने पर बैठने के बाद जहां बीजेपी को कांग्रेस को जवाब देने का मौका मिल गया है. वहीं बीजेपी अध्यक्ष अजय भट्ट ने कहा कि भीमलाल आर्य ने ही कांग्रेस के मुखिया का पर्दाफाश कर दिया है.

रैली में आए पूर्व विधायक व बीजेपी नेता सुबोध उनियाल ने कहा कि हरीश रावत हमें बेशक विभीषण कहें, लेकिन हम एक नहीं दस विभीषण एक साथ बीजेपी में आए हैं. जल्द ही उत्तराखंड राज्य में रावण राज खत्म होकर एक बार फिर से राम राज्य आएगा. जबकि सोमेश्वर से पूर्व विधायक रेखा आर्या ने कहा कि हरीश रावत पहले एक बेटी को धोखा दे चुके हैं. अब अपने बेटे भीमलाल को धोखा देकर अपने गेट का चौकीदार बना दिया है.

बहरहाल चम्पावत जिले के टनकपुर में उमड़ी भीड़ को देख बीजेपी नेता जहां गदगद नजर आए. वहीं भीमलाल आर्य की सीएम रावत के खिलाफ खुलकर बगावत से 2017 की चुनावी बैतरणी पार करने के साथ नए मोहरे के तौर पर इस्तेमाल करने का मौका भी दे दिया.