शर्मनाक : IMA की महिला लेफ्टिनेंट कर्नल से मसूरी में छेड़छाड़, 6 आरोपी हिरासत में

देहरादून जिले में मसूरी स्थित आईएमए (इंडियन मिलिट्री एकेडमी) की महिला लेफ्टिनेंट कर्नल ने मसूरी कोतवाली में छेड़छाड़ और बदसलूकी करने के मामले में शिकायद दी है.

शुक्रवार शाम महिला लेफ्टिनेंट कर्नन ने शिकायत में छह लोगों पर अभद्रता करने, गालियां देने और फब्तियां कसने सहित गलत इशारे करने के आरोप लगाए हैं.

लेफ्टिनेंट कर्नल ने कहा कि मसूरी-दून मार्ग पर गज्जी बैंड के पास दो बाइक पर सवार छह युवाओं ने उनको गालियां दी हैं. बार-बार गाड़ी को ओवर टेक करने की कोशिश भी की. समझाने के बावजूद युवाओं ने महिला के साथ बदसलूकी की.

प्रेमनगर देहरादून की रहने वाली महिला लेफ्टिनेंट कर्नल गुरुवार को अपने पति के साथ मसूरी गई थीं. बताया गया है कि देहरादून लौटते वक्त बाइक सवार 6 युवकों ने उनकी गाड़ी को ओवरटेक किया और गाली गलौज की. इसके बाद महिला के पति ने बदसलूकी करने वालों के मोबाइल से फोटो खींच लिए.

शुक्रवार देर शाम महिला लेफ्टिनेंट अपने पति के साथ मसूरी थाने में पहुंची और 6 लोगों के खिलाफ शिकायत दी. पुलिस ने इस मामने में धारा 354 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. हाई-प्रोफाइल मामले को देखते हुए मसूरी पुलिस ने सभी छह आरोपियों को बीती रात गिरफ्तार कर लिया है.