हरीश रावत सरकार के भ्रष्टाचार के खिलाफ बीजेपी ने शुरू की ‘पर्दाफाश यात्रा’

अगले साल की शुरूआत में होने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारी के तहत मुख्य विपक्षी बीजेपी ने बुधवार को उत्तराखंड की हरीश रावत के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार के कथित भ्रष्टाचार के खिलाफ ‘पर्दाफाश यात्रा’ शुरू की.

देहरादून में बीजेपी मुख्यालय से ‘पर्दाफाश यात्रा’ की शुरुआत के मौके पर उत्तराखंड बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने कहा कि यह यात्रा मुख्यमंत्री हरीश रावत और उनकी सरकार द्वारा किए जा रहे भ्रष्टाचार व प्रदेश की लूट को जनता के सामने बेनकाब करेगी.

भट्ट ने आरोप लगाया कि आज प्रदेश की जनता मुख्यमंत्री और उनकी सरकार से त्रस्त है और उनसे मुक्ति चाहती है. उन्होंने कहा कि इस यात्रा के दौरान जनता को मुख्यमंत्री रावत द्वारा सरकार बचाने के लिए विधायकों की खरीद-फरोख्त, आपदा राशन में हेरा-फेरी जैसे बड़े घोटालों का जनता के सामने ब्यौरा दिया जाएगा.

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि राज्य में महिलाओं के अपमान, नारी निकेतन कांड, भूमि में करोडों के घपले के बारे में भी जनता को अवगत कराया जाएगा.

भट्ट ने हरीश रावत पर जबरन मुख्यमंत्री पद पर काबिज रहने का भी आरोप लगाया और कहा कि वह देश के एकमात्र ऐसे मुख्यमंत्री है जो अपने खिलाफ चार-चार स्टिंग ऑपरेशन के प्रमाण होने व सीबीआई जांच शुरू होने के बाद भी मुख्यमंत्री बने हुए हैं.

उन्होंने कहा, ‘हालात इतने खराब हो गए हैं कि अब कांग्रेसजन भी हरीश रावत और उनकी सरकार से परेशान हैं और उनके खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं.’