रमेश पोखरियाल बोले हरीश रावत सरकार प्राइवेट लिमिटेड बन गई है

हरिद्वार से सांसद और पूर्व मुख्यमंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने मेला नियंत्रण कक्ष में जिला विकास समन्वय और निगरानी समिति की बैठक ली. बैठक में समस्त जिला स्तरीय अधिकारियों को निर्देश दिए कि कार्य में लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी.

केंद्र सरकार द्वारा चलायी जा रही योजनाओं को धरातल पर उताने को लेकर निशंक ने बैठक ली. उन्होंने कहा कि इस समिति के गठन का उद्देश्य प्रभावी और समयबद्ध विकास के लिए संसद, राज्य विधान मंडलों और स्थानीय सरकारों के निर्वाचित प्रतिनिधियों के बीच बेहतर समन्वय सुनिश्चित करने के लिए किया गया है और केंद्र, राज्य और स्थानीय सरकारों को सौंपी गई जिम्मेदारियों की संवैधानिक व्यवस्था के तहत विकास समन्वय एवं निगरानी को बढ़ावा देने के लिए दिशा एक व्यवस्था है.

हरिद्वार से सांसद रमेश पोखरियाल ने हरीश रावत सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि राज्य में सरकार नाम की कोई चीज नहीं है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में वर्तमान सरकार प्राइवेट लिमिटेड बन गई है. मौजूदा कांग्रेस सरकार ने प्रदेश को 20 साल पीछे धकेल दिया है. साथ ही उन्होंने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर दूसरे दलों के नेताओं के लिए बीजेपी परिवार में सम्मलित होने की भी बात कही.