‘बीजेपी नेताओं को दलबदल का मंत्र दे रहे हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी’

बीजेपी प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू के बयान को कांग्रेस मुद्दा बनाने लगी है. कांग्रेस ने कहा है कि नैतिकता, शुचिता की बात करने वाली बीजेपी अब उत्तराखंड में मोदी से दलबदल मंत्र सीख रही है.

18 मार्च को राज्य में हुए सियासी घटनाक्रम के बाद दलबदल का जिन्न पीछा नही छोड़ रहा है. इस आग को और हवा दे दी प्रदेश बीजेपी प्रभारी श्याम जाजू ने. अस्थायी राजदानी देहरादून दौरे पर आए जाजू ने कहा कि अभी तो कांग्रेस के और विधायक टूटने वाले हैं.

हांलाकि कांग्रेस के कौन-कौन से विधायक बीजेपी के संपर्क में हैं, इस बात का खुलासा जाजू ने नहीं किया. मुख्यमंत्री हरीश रावत ने श्याम जाजू के इस बयान को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि बीजेपी से इससे ज्यादा की कुछ उम्मीद भी नहीं की जा सकती है. पहले भी प्रदेश में दलबदल कर चुकी बीजेपी भला क्यों बाज आएगी.

सीएम ने कहा लगता है कि आजकल उत्तराखंड बीजेपी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दलबदल का मंत्र दे रहे हैं. जिसके पालन के लिए बीजेपी के तमाम केंद्रीय नेता बार-बार उत्तराखंड का दौरा कर रहे हैं.

बकौल सीएम कांग्रेस के सभी विधायक एकजुट हैं और कोई भी बीजेपी के जाल में नहीं फंसने वाला. जो लोग बीजेपी में गए हैं, उनका अंजाम सबके सामने है.