दिल्ली-देहरादून की जेट एयरवेज की दो फ्लाइट रद्द, यात्रियों को परेशानी

प्रतीकात्मक फोटो

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से उत्तराखंड की अस्थायी राजधानी देहरादून जाने वाली जेट एयरवेज की दो फ्लाइट बुधवार को कैंसिल हो गई हैं. देहरादून से दिल्ली आने वाली फ्लाइट भी एक घंटे की देरी से पहुंची. इसके चलते यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा.

बुधवार सुबह दिल्ली से देहरादून आने वाली जेट एयरवेज की फ्लाइट कैंसिल हो गई. दिल्ली से सुबह 7 बजे और सुबह 10 बजे वाली दोनों फ्लाइट कैंसिल होने से यात्रियों को भारी पेरशानी का सामना करना पड़ा. फ्लाइट रद्द होने की वजह तकनीकी समस्यया बताई जा रही है. फ्लाइट रद्द होने से दिल्ली एयरपोर्ट पर यात्री काफी परेशान हुए.

इतना ही नहीं जोली ग्रांट एयपोर्ट पर भी इंडिगो की फ्लाइट एक घंटे देरी से पहुंची. बुधवार सुबह 11 बजे वाली फ्लाइट दोपहर 12 बजे पहुंची. इसकी वजह से दिल्ली जाने वाले यात्रियों को जॉलीग्रांट एयरपोर्ट पर भारी काफी परेशानी हुई.

जॉलीग्रांट एयरपोर्ट पर फ्लाइट का इंतजार कर रहे यात्रियों का कहना है कि उन्हें यहां काफी देर से प्रतीक्षा कराई जा रही है. समय रहते फ्लाइट के विलंब की कोई जानकारी नहीं दी गई. यात्रियों का कहना है कि अगर उन्हें वक्त पर बता दिया जाता तो वें यहां इंतजार करने के बजाय अपनी कोई वैकल्पिक व्यवस्था करते.