दिल्ली : गंभीर आरोप में AAP विधायक गिरफ्तार, पार्टी ने पीएम मोदी को पागल कहा

आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक शरद चौहान को पार्टी की एक महिला कार्यकर्ता की आत्महत्या के मामले में दिल्ली में रविवार को पांच अन्य लोगों के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। सोनी नाम की महिला ने चौहान के समर्थक रमेश भारद्वाज द्वारा कथित तौर पर उत्पीड़न किए जाने के बाद 19 जुलाई को आत्महत्या कर ली थी।

गिरफ्तार किए गए व्यक्तियों में दिल्ली पुलिस के एक निलंबित सहायक उप निरीक्षक मुख्तियार सिंह भी शामिल हैं। सिंह, भारद्वाज के खिलाफ सोनी द्वारा दायर उत्पीड़न मामले की जांच कर रहे थे।

पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार किए गए अन्य लोगों की पहचान रजनीकांत, अमित भारद्वाज, मोहन वर्मा और संजय के रूप में की गई है।

दिल्ली में सत्तारूढ़ आप ने चौहान की गिरफ्तारी पर नाराजगी जताई है। आप नेता आशुतोष ने पूछा है कि क्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ‘मानसिक संतुलन बिगड़ गया है’? आशुतोष ने आप विधायकों की गिरफ्तारी को लेकर कई ट्वीट् के जरिए मोदी पर निशाना साधा है।

आप नेता ने सवाल किया, ‘आप का एक और नेता गिरफ्तार हो गया है। क्या मोदी पागल हो गए हैं? क्या उनका मानसिक संतुलन बिगड़ गया है? अगर प्रधानमंत्री ऐसे गुस्से और दुर्भावना से व्यवहार करेंगे तो क्या देश सुरक्षित रहेगा?’

आशुतोष ने कहा कि दिल्ली में आप सरकार द्वारा किए गए ‘शानदार काम’ की प्रशंसा करने की जगह मोदी उसके विधायकों को गिरफ्तार कर रहे हैं।

आप नेता ने कहा, ‘दिल्ली सरकार द्वारा शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्रों में शानदार पहल की जा रही है। उनकी प्रशंसा करने की बजाय मोदी आप विधायकों को जेल भेज रहे हैं। क्या उनके हाथों में देश सुरक्षित है?’