केजरीवाल के करीबी रहे पूर्व मंत्री ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- केजरीवाल से जान का खतरा

कभी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खास रहे पूर्व खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री असीम अहमद खान गुरुवार को केजरीवाल पर खूब बरसे। उन्होंने गुपचुप तरीके से गुरुवार शाम साढ़े छह बजे प्रेस क्लब ऑफ इंडिया में एक प्रेस कांफ्रेस की, जिसमें उन्होंने केजरीवाल पर कई आरोप लगाए।

खान ने कहा कि कल एक नाटक देखा कि केजरीवाल कह रहे हैं कि उनकी जान को खतरा है। उन्होंने बताया कि दो महीने पहले उन्होंने अपनी हत्या की साजिश के बारे में उपराज्यपाल और गृह मंत्री को पत्र लिखा था, ‘अगर मुझे कुछ होता है तो उसके जिम्मेदार केजरीवाल होंगे।’ उन्होंने गृह मंत्री से मांग की है कि सुरक्षा दी जाए। अगर भविष्य में भी उन्हें कुछ होता है तो इसकी जिम्मेदारी केजरीवाल की होगी।

असीम अहमद के हाथ में कुछ कागज थे, जिन्हें उन्होंने लहराते हुए कहा कि उनके पास बहुत से ऐसे सबूत हैं जिससे आप की सच्चाई सामने आएगी। उन्होंने कहा, ‘मैं अपने और अपने बच्चों की हिफाजत चाहता हूं इसलिए मीडिया के सामने आया हूं। अभी 15-20 दिन पहले फेस टू फेस मुझे पार्टी के कुछ गुंडों द्वारा जान से मारने की धमकी दी गई। उसकी रिपोर्ट भी दर्ज करवाई है।’

गौरतलब है कि बुधवार को अरविंद केजरीवाल ने पीएम नरेंद्र मोदी से अपनी जान को खतरा बताया था। गुरुवार को उनके पूर्व मंत्री असीम अहमद ने अपनी जान को केजरीवाल से खतरा बताया। असीम अहमद खान को एक बिल्डर से पैसा लेने के आरोप में मंत्री पद से हटा दिया गया था।