पौड़ी : सड़क पर आए गदेरे के तेज बहाव में मोटरसाइकिल सहित बहा युवक, शव बरामद

पौड़ी जिले में कोटद्वार-दुगड्डा मार्ग पर आए रपटे (नाले) की चपेट में आकर एक युवक बाइक सहित बह गया। पुलिस टीम ने अभियान चलाकर गदेरे से युवक का क्षत-विक्षत शव बरामद कर लिया।

जानकारी के मुताबिक 26 वर्षीय रविंद्र सिंह निवासी संगलाकोटी, पौड़ी अपाचे बाइक (UK08-AH8798) से कोटद्वार जा रहा था। कोटद्वार-दुगड्डा मार्ग पर सड़क पर आ रहे रपटे से रविंद्र ने बाइक पार कराने की कोशिश की। लेकिन रपटे के तेज बहाव में वह काबू नहीं कर पाया और बाइक समेत गदेरे में बह गई।

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने बचाव अभियान चलाया, जिसमें बाइक बरामद कर ली गई। लेकिन रविंद्र का पता नहीं चल पा रहा था। काफी खोजबीन के बाद मंगलवार शाम रविंद्र का क्षत-विक्षत शव गदेरे से बरामद हुआ।

गौरतलब है कि यह हादसा उसी जगह हुआ है जहां कुछ दिन पहले रेंज अधिकारी की कार रपटे में बह गई थी। बीते शुक्रवार सुबह करीब सात बजे कोटद्वार से अपनी कार से रथुवाढाब के लिए निकले रेंज अधिकारी बृजबिहारी शर्मा की कार जैसे ही पांचवें किमी से आगे बढ़ी, रपटे पर पानी आने के कारण बंद हो गई।

बंद कार को धक्का देने के लिए रेंजर के परिजन बाहर निकल गए। वे धक्का दे ही रहे थे कि पहाड़ी से अचानक गदेरा उफनाता हुए नीचे की ओर बढ़ चला। कार तेज बहाव में नीचे गदेरे में समा गई। इस बीच कार में सवार रेंज अधिकारी कार से छिटक गए, जिससे उन्हें काफी चोटें आईं थीं।