युवतियों से मां के सामने छेड़छाड़, विरोध करने पर मनचलों ने की पिटाई और कपड़े फाड़ डाले

उधमसिंह नगर जिले में नानकमत्ता के देवकली गांव में मंगलवार को कुछ युवकों ने शर्मनाक घटना को अंजाम दिया। उन्होंने मां के सामने ही दो युवतियों से छेड़छाड़ की। विरोध करने पर उनके साथ मारपीट की और लड़कियों के कपड़े फाड़ डाले।

युवतियों की चीख-पुकार सुनकर ग्रामीण घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े, तो मनचले फायरिंग करते हुए वहां से फरार हो गए। इस घटना के विरोध में पीड़ित पक्ष ने थाने के सामने जाम लगाकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की, लेकिन पुलिस ने आश्वासन देकर घर भेज दिया।

दरअसल ग्राम देवकली निवासी दो युवतियां अपनी मां के साथ मंगलवार को गांव में ही अपने रिश्तेदार के घर गई थीं। लौटते समय गांव के दो युवकों ने उनका रास्ता रोक लिया और मां के सामने ही युवतियों से छेड़छाड़ करने लगे। युवती ने विरोध किया तो दोनों युवकों ने उनकी जमकर पिटाई की और अपने घर की ओर खींचकर ले जाने लगे। इस दौरान उन्होंने दोनों युवतियों के कपड़े भी फाड़ डाले।

चीख-पुकार सुनकर युवतियों के अन्य परिजन व ग्रामीण मौके की ओर दौड़े तो मनचले फायरिंग करते हुए फरार हो गए। इस घटना से आक्रोशित ग्रामीण और पीड़ित परिवार नानकमत्ता थाने पहुंचे और उसके सामने जाम लगा दिया। पीड़ित पक्ष का कहना था कि युवक पहले भी इस प्रकार की हरकत कर चुके हैं।

पुलिस शिकायत के बाद भी उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं करती है। जाम की सूचना पर मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष प्रभात कुमार ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कड़ी कार्रवाई का आश्वासन देकर पीड़ित पक्ष को वापस कर दिया, लेकिन केस दर्ज नहीं किया।