घर में गड़े सोने का लालच और अनहोनी का डर दिखाकर तांत्रिक ने प्रॉपर्टी डीलर से 21 लाख ठगे

घर में सोना दबा होने का लालच देकर तांत्रिक ने प्रॉपर्टी डीलर को 21 लाख की ठगी का शिकार बना डाला। पीड़ित ने पुलिस से शिकायत की तो आरोपी की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने इस पूरे मामले का खुलासा किया।

पुलिस के मुताबिक बसंत लाल पुत्र अतर सिंह निवासी चानचक बंजारावाला, देहरादून ने यहां थाना पटेलनगर में सूचना दी कि उसका प्रॉपर्टी व दूध का काम है। उसने पुलिस को बताया कि कुछ समय से वह आर्थिक रूप से परेशान था और बीमार चल रहा था।

इस बीच वह, जाबिर निवासी ग्राम पठलोकर, थाना बेहट, जिला सहारनपुर से मिला। उसने उसे बताया कि उस पर प्रेतआत्मा का साया है, जिसका उपाय वह अपने गुरु मेहरबान से तांत्रिक विद्या के द्वारा करा सकता है।

जाबिर ने उसे अपने गुरु मेहरबान निवासी छुटमलपुर से मिलवाया और इन लोगों ने अपने जाल में फंसाकर उसका ब्रेनवाश कर अनहोनी का भय दिखाया। घर में गड़ा सोना निकालने के नाम पर उसके घर में तांत्रिक क्रिया की। इस बहाने उन्होंने, उससे 15 लाख रुपये एक बार और 6 लाख रुपये एक बार यानी कुल 21 लाख रुपये इन लोगों ने उससे लिए हैं।

बाद में अनहोनी का भय दिखाकर उससे और पैंसों की माग कर रहा था। फ़िलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि इस तरह से आरोपी ने और कितने लोगों को अपना शिकार बनाया।