देहरादून को मिली एक और एयर इंडिया फ्लाइट की सौगात, हफ्ते में तीन दिन भरेगी उड़ान

बरसाती सीजन में एयर इंडिया ने अस्थायी राजधानी देहरादून के लिए अपनी नई फ्लाइट शुरू की है। ये फ्लाइट हफ्ते के तीन दिन जॉलीग्रांट एयरपोर्ट पर लैंड करेगी और हवाई यात्रियों को लेकर वापस रवाना होगी।

इससे पहले एयरपोर्ट पर एयर इंडिया की मात्र एक फ्लाइट यहां उतर रही थी। ये फ्लाइट प्रतिदिन शाम साढे पांच बजे के लगभग एयरपोर्ट पर लैंड कर रही है। इसके बाद यात्रियों को लेकर वापस दिल्ली के लिए उड़ान भर रही है। लेकिन अब एयर इंडिया ने अपनी दूसरी फ्लाइट को एयरपोर्ट पर उतारा है।

ये 72 सीटर एटीआर विमान दिल्ली से उड़कर दोपहर 1:50 बजे जॉलीग्रांट एयरपोर्ट पर उतरेगा। और लगभग एक घंटा रुकने के बाद हवाई यात्रियों को लेकर 2:40 बजे वापस दिल्ली के लिए उड़ान भरेगा।

एयर इंडिया का यह विमान मंगलवार, बुधवार और शुक्रवार के दिन एयरपोर्ट पर अपनी सेवाएं देगा। इस सेवा के शुरू होने से देहरादून एयरपोर्ट पर एयर इंडिया के कुल दो विमान सेवाएं देंगे। कुछ माह पूर्व तक एयर इंडिया का एक विमान सुबह 10:30 बजे के लगभग एयरपोर्ट आता था। लेकिन कंपनी ने उसकी सेवाएं रोक दी थी।

अब फिर से एयर इंडिया ने देहरादून के जॉलीग्रांट एयरपोर्ट के लिए अपनी दूसरी सेवा शुरू की है। जिससे हवाई यात्रियों, अधिकारियों और बिजनेस क्लास लोगों को लाभ मिलेगा।