रामनगर: 12 नकाबपोश डकैतों ने घर में घुस कर दो बहनों के साथ किया गैंगरेप

क्षेत्र के एक गांव में 12 नकाबपोश डकैतों ने एक होमगार्ड के घर में डकैती डाली। डकैतों ने होमगार्ड के पूरे परिवार को बंधक बना लिया और दो नाबालिग बेटियों से दुराचार किया। डकैत घर से 50 हजार के आभूषण, 35 लीटर मैंथा का तेल और 10 हजार रुपये नकद लूटकर फरार हो गए। वारदात से पुलिस में हड़कंप मचा हुआ है।

यूपी में तैनात एक होमगार्ड का परिवार क्षेत्र के एक गांव में रहता है। वारदात के वक्त होमगार्ड ड्यूटी पर थे। घर में उनकी पत्नी, दो बेटे और तीन बेटियां थीं। बताया जा रहा है कि रविवार तड़के घर में 12 हथियारबंद नकाबपोश बदमाश घुस आए। उन्होंने परिजनों को बंधक बनाकर लूटपाट की। विरोध करने पर सबसे मारपीट की गई। इस दौरान चार बदमाशों ने दो नाबालिग बेटियों से गैंगरेप भी किया। इसके बाद डकैत नकदी, गहने और सामान लूटकर फरार हो गए।

सुबह छह बजे पीड़ित परिवार ने पड़ोसियों को जानकारी दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। कोतवाल बीएस भाकुनी ने बताया कि बदमाशों ने घर में रखे एक तोले सोने के कुंडल, चांदी के कड़े, चांदी के आभूषण उड़ा लिए। इसके अलावा आरोपियों ने 35 लीटर मैंथा का तेल और अल्मारी में रखी 10 हजार रुपये की नकदी भी लूट ली।